Friday, March 31, 2023
HomeEntertainmentRajkumar Santoshi क्लेम्स ‘रिसीविंग थ्रेट्स’ अहेड ऑफ़ Gandhi Godse Ek Yudh release,...

Rajkumar Santoshi क्लेम्स ‘रिसीविंग थ्रेट्स’ अहेड ऑफ़ Gandhi Godse Ek Yudh release, सेक्स पुलिस प्रोटेक्शन

Gandhi Godse Ek Yudh release: राजकुमार संतोषी की गांधी गोडसे-एक युद्ध की घोषणा के बाद से सभी की निगाहें उस पर टिकी हैं। ट्रेलर के जबरदस्त हाइप के चलते फैन्स बेसब्री से उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म उनके लिए क्या लेकर आने वाली है। यह लगभग नौ वर्षों के अंतराल के बाद निर्देशक की बड़े पर्दे पर वापसी को चिह्नित करेगा। हालांकि, फिल्म रिलीज होने से पहले ही कई विवादों का विषय रही है। हाल ही में एक फिल्म प्रचार कार्यक्रम को कुछ प्रदर्शनकारियों ने बाधित कर दिया था। फिल्म गांधी गोडसे-एक युद्ध गणतंत्र दिवस, 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले डायरेक्टर ने मुंबई के स्पेशल सीपी देवेन भारती को पत्र लिखकर डायरेक्टर और उनके परिवार की सुरक्षा की मांग की थी। Read more: Jailer Release Postponed: Rajinikanth’s film मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 से नहीं टकराएगी

Rajkumar Santoshi’s letter seeking high security for him and his family

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार संतोषी ने मुंबई के स्पेशल सीपी देवेन भारती को एक पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा, “गांधी बनाम गोडसे फिल्म के लिए मेरी टीम (निर्देशक, निर्माता और कलाकार), प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में थी, जहां निहित स्वार्थ वाले लोगों के एक समूह ने इसे बाधित कर दिया।” पत्र में आगे लिखा गया है, “बाद में, कुछ अज्ञात लोगों से मुझे इस फिल्म की रिलीज और प्रचार रोकने के लिए कई धमकियां मिलीं।” मैं असुरक्षित महसूस करता हूं, और मैं यह भी निवेदन करता हूं कि यदि इन व्यक्तियों को रिहा कर दिया जाता है और आपके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, तो मुझे और मेरे परिवार को गंभीर नुकसान और चोट लग सकती है, साथ ही साथ जनता को और भी नुकसान हो सकता है।

Rajkumar Santoshi on casting for Gandhi Godse Ek Yudh

राजकुमार संतोषी ने पिंकविला के साथ एक विशेष साक्षात्कार में कहा कि बड़े सितारों की पहुंच अधिक होती है और दर्शकों तक पहुंचने में एक विचार की सहायता कर सकते हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि अगर कंटेंट के लिए किसी बड़े स्टार की जरूरत नहीं है तो उन्हें भूमिका के लिए कास्ट करना सही नहीं होगा। उन्होंने कहा, “वो फिल्म के लिए भी ठीक नहीं है, स्टार के लिए भी ठीक नहीं है।”

गांधी और गोडसे के लिए कास्टिंग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें बड़े सितारों को कास्ट करने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा करने से उनकी कहानियों से दूर हो जाते। गोडसे का भी बहुत बड़ा नाम है, मेरे लिए गांधी बहुत बड़ा हीरो है। तो इनको लोगों तक ले जाने मुझे किसी बड़े स्टार की जरूरत नहीं थी बड़े स्टार्स, आप नजर नहीं आएंगे इसलिए, प्राथमिक निर्णय प्राथमिक फिल्म बनूंगा के लिए “अभिनेताओं” – थिएटर अभिनेताओं और साथ अभिनेताओं – के बारे में होगा। उन्होंने कहा, “स्टार्स को मैंने अवॉइड किया।”

Also read: All Black में Vijay Deverakonda का एक और Dramatic look: गाचीबोवली स्टेडियम में कठपुतली

Shravan kumar
Shravan kumarhttp://thenewzjar.com
मेरे वेबसाइट TheNewzJar में आपका स्वागत है। मेरा नाम Shravan Kumar है, मैं पटना बिहार का रहने वाला हूँ। इस साइट पर आपको Daily और Trending News से रिलेटेड सारे न्यूज़ रोजाना मिलेंगे वो भी हिंदी में।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments