Thursday, March 23, 2023
HomeEntertainmentPathaan Exclusive: सीता और गीता के 51 साल बाद प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी...

Pathaan Exclusive: सीता और गीता के 51 साल बाद प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी शाहरुख खान के लिए यह अपवाद

Pathaan Exclusive: सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। यह कल खुल रहा है और पहले से ही काफी चर्चा पैदा कर चुका है। शाहरुख के प्रशंसकों के अनुरोधों के जवाब में, जी7 मल्टीप्लेक्स और मराठी मंदिर सिनेमा के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने भी इस यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन के लिए एक अपवाद बनाया है। किंग खान के प्रशंसकों ने प्रोडक्शन की प्रभावशाली अग्रिम बुकिंग संख्या में योगदान दिया है। 51 वर्षों के बाद, उन्होंने एक अपवाद बनाया है और केवल पठान के लिए कल दो सुबह के शो निर्धारित किए हैं। वे हमेशा अपना शो दोपहर के आसपास शुरू करते हैं। Read more: Sidharth Malhotra & Rashmika Mandanna Mission Majnu Song Rabba Janda Clocks 30 Million Views 48 hours

“पठान को कल तीनों नियमित शो में दिखाया जाएगा। हालांकि, गेयटी और गैलेक्सी स्क्रीन पर दो अतिरिक्त शो होंगे – ऐसा कुछ जो हमने अपने 51 साल के ऑपरेशन में कभी नहीं किया। हालांकि, जैसा कि शाहरुख खान के फैन क्लब द्वारा अनुरोध किया गया है, हमने अब गेयटी में सुबह 9 बजे का शो और सुबह 30 बजे 9: गैलेक्सी शो का शेड्यूल किया है। यह केवल कल के लिए है, और उनके पास पहले से ही बहुत कुछ है। वास्तव में, अन्य शो के लिए अग्रिम आरक्षण भी शानदार है। , “मनोज देसाई का दावा है।

वह आगे कहते हैं, “आमतौर पर मैं कभी किसी को मॉर्निंग शो नहीं देता।” हमने 1972 में सीता और गीता के लिए किया था और अब इतने सालों के बाद हम पठान के लिए कर रहे हैं। हमारे शो आमतौर पर गेयटी में बारह: 30 मिनट और गैलेक्सी में 12 मिनट से शुरू होते हैं। हालाँकि, 25 जनवरी को, शाहरुख खान के फैन क्लब ने सुबह के शो का अनुरोध किया, उन्हें हाउसफुल बनाने का वादा किया और उन्होंने अपनी बात रखी। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि बॉलीवुड पठान के साथ पटरी पर लौट आए और उसके बाद आने वाली सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें।

शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए लोगों के प्यार के लिए लोगों का शुक्रिया अदा करने के लिए आज ट्विटर का सहारा लिया। उन सभी को एक बड़ा हग जिन्होंने #पठान को इतना स्नेह दिखाया है। जिन्होंने डांस किया, कटआउट लगाए, हॉल खरीदे, टी-शर्ट बनवाए, प्रार्थना की, समस्याओं को दूर करने में मदद की और इसे उत्सव में बदल दिया। सुपरस्टार अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, “सिनेमाघरों में होना घर जैसा लगता है, यह अच्छा है।”

दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख खान और काजोल अभिनीत दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे इतने सालों बाद भी मराठा मंदिर के सिनेमाघरों में टिकी हुई है।

Also read: Selfiee Trailer: Akshay Kumar ने फिल्मों पर ‘अनावश्यक टिप्पणियों’ के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी की चेतावनी पर प्रतिक्रिया दी

Shravan kumar
Shravan kumarhttp://thenewzjar.com
मेरे वेबसाइट TheNewzJar में आपका स्वागत है। मेरा नाम Shravan Kumar है, मैं पटना बिहार का रहने वाला हूँ। इस साइट पर आपको Daily और Trending News से रिलेटेड सारे न्यूज़ रोजाना मिलेंगे वो भी हिंदी में।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments